नगरफोर्ट विवाद सुलझाने के लिए सीएम ने रमेश मीणा को सौंपी कमान

नगरफोर्ट थाना क्षेत्र में 29 अप्रैल को ट्रैक्टर चालक की कथित हत्या के आरोप में कांग्रेस विधायक हरीश मीना का 5वें दिन धरना व दूसरे दिन रविवार को अनशन जारी रहा। उनके साथ जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा भी अनशन पर हैं।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खाद्यमंत्री रमेश मीणा को वार्ता कर मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी दी है। सोमवार को मीणा धरना स्थल पर जाएंगे।  विधायक मृतक भजनलाल के परिवार से एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। पुलिस के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने, मामले की सीआईडी सीबी से जांच करवाने, मृतक परिवार को मुआवजा देने की मांग मान ली गई है। राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दे चुके हैं। रविवार को सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार, करौली से बसपा विधायक लाखन सिंह मीणा, पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, टोंक के पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता भी धरना स्थल पर पहुंचे।
देवली उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीणा ने कहा- मैंने कोई नई मांग नहीं रखी है इस तरह की मांगें आती रही हैं और मानी गई है। ये न्यायोचित है। भजनलाल का परिवार गरीब है उसके अलावा कोई कमाने वाला नहीं है। पहले भी पुलिस के हाथों मारे गए लोगों के परिवारों को नौकरी दी गई है। फिर इसमें आनाकानी क्यों?

More videos

See All