इनेलो कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू हुए ओमप्रकाश चौटाला, जेल से रिहाई व INLD पर कही बड़ी बात

हरियाणा के पूव्र मुख्‍यमंत्री और इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला शुक्रवार को यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। उन्‍होंने जेल से अपनी रिहाई और इनेलाे के भविष्‍य के बारे में बड़ी बात कही। उन्‍होंने कहा कि वह जेल से जल्‍द रिहा हाेंगे और इस संबंध में अदालत का फैसला उनके पक्ष में हाेगा। इनेलो विधानसभा में अपनी खाेई ताकत प्राप्‍त करेगा और पार्टी में अच्‍छे नेताओं को शामिल किया जाएगा।
ओमप्रकाश चौटाला ने यहां जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। फरलो पर तिहाड़ जेल से बाहर आए ओम प्रकाश चौटाला ने इनेलो कार्यकर्ताओं में जोश भरने की पूरी कोशिश की। सम्‍मेलन में इनेलो के वरिष्‍ठ नेता अभय चौटाला सहित कई वरिष्‍ठ नेता मौजूद थे। सम्‍मेलन डबवाली रोड स्थित चौटाला के आवास पर आयोजित हुआ। प्रदेश में लोकसभा चुनाव में इनेलो की करारी हार के बाद चौटाला पहली बार सिरसा में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए।
ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो कार्यकर्ताओं में पूरा जोश भरा और निराशा छोड़कर नए उत्‍साह के संग पार्टी को फिर से खड़ा करने के लिए जुटने को कहा। चौटाला ने कहा कि इनेलो एक बार फिर उठेगा और विधानसभा चुनाव में खोई ताकत वापस हासिल करेगा। इसलिए निराश होने की जरूरत नहीं है और हौसला बनाए रखने की जरूरत है।

More videos

See All