रात 2 बजे तक बैठक, फिर सुबह जल्दी फोन कर उठा देते थे अमित शाह: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत हासिल करने और महागठबंधन को मात देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार वाराणसी पहुंचे. सोमवार जब पीएम यहां पहुंचे तो उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी थे. यूपी सीएम ने यहां एक सभा को संबोधित करते हुए उस राज को भी बताया कि कैसे उन्होंने यूपी में महाविजय हासिल की.
काशी के दीनदयाल हस्तकला संकुल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे. इस सभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव से पहले लोग महागठबंधन बनाकर बीजेपी को रोकने में लगे थे, लेकिन बीजेपी ने महाविजय हासिल की. हम पहले ही कह रहे थे मोदी है तो मुमकिन है.
उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान हम सोचते थे थोड़ा आराम का समय मिलेगा, लेकिन अमित शाह जी का फोन आ जाता था. हमें 51 फीसदी लड़ाई का लक्ष्य दिया गया, रात को 2 बजे तक बैठक होती थी फिर अगले दिन सुबह 6 बजे से फिर से फोन आ जाता था.
यूपी सीएम ने कहा कि इस बार यूपी में जाति से उठकर नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट दिया, हर कोई चाहता था कि मोदी दोबारा पीएम बनें. योगी बोले कि पीएम ने कहा था कि काशी में परिणाम के बाद ही आऊंगा, बहुत से लोग कह रहे थे हम भी चुनाव लड़ेंगे लेकिन रोड शो की गर्मी देख उन्होंने पलायन कर लिया.

More videos

See All