दिल्ली में बड़ी जीत के बाद आप पर हमलावर हुई बीजेपी, अगला मिशन विधानसभा चुनाव

बीजेपी ने लोकसभा की 7 सीटें काफी अंतर से जीतने के बाद दिल्ली विधानसभा की 67 सीटों के लिए तैयारी शुरू कर दी है. आम चुनाव में मिले संकेत से बीजेपी हमलावर हो गई है. वहीं हालिया नतीजों के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिल्ली में आज भी केजरीवाल का कोई विकल्प नहीं है.
जबकि विपक्षी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि ऐसा कहकर दिल्ली की जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है. उनका यह कहना अत्यंत भ्रामक है. गुप्ता ने कहा, "यह कहकर वह शेखचिल्ली वाली बातें कर रहे हैं कि दिल्ली में अभी भी लोग विधानसभा चुनावों में केजरीवाल को ही लाने की बात कर रहे हैं. आप ने अपने लगभग साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में दिल्ली के विकास को कई वर्ष पीछे धकेल दिया है." नेता विपक्ष ने कहा कि भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी हैं. केजरीवाल सरकार की असफलताओं और कुशासन का पर्दाफाश करने के लिए कमर कस ली है. भाजपा अब केजरीवाल को दिल्ली की जनता को और अधिक भ्रमित नहीं करने देगी.
विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता ने सातों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को 52 से 60 प्रतिशत वोट देकर यह जनादेश दे दिया है. भाजपा की लोकप्रियता और स्वीकार्यता कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों को मिलाकर कहीं ज्यादा है. स्पष्ट है कि यदि दोनों पार्टियां गठबंधन करके भी चुनाव लड़तीं तब भी अपनी पराजय को नहीं नकार सकती कि यह लड़ाई मोदी और राहुल के बीच थी. “आप“ ने 6 महीने से प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में अपना वाररूम स्थापित किया, कॉल सेंटरों द्वारा तथा पानी की तरह पैसा बहाकर मोदी जी और भाजपा के विरूद्ध हर तरह से जहर उगलने और जनता को भ्रमित करने का विशेष अभियान चला रखा था.

More videos

See All