कमलनाथ बोले, कांग्रेस विधायकों को खरीदने में लगी बीजेपी, पलटवार

लोकसभा चुनाव परिणाम से ठीक पहले देश का दिल कहे जाने वाले मध्‍य प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। मुख्‍य विपक्षी पार्टी बीजेपी के राज्‍य में कांग्रेस सरकार के अल्‍पमत में होने के दावे के बाद अब मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाया है कि भगवा पार्टी उनके विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है। कमलनाथ ने कहा कि कम से कम 10 विधायकों को खरीदने का प्रयास किया जा रहा है। 
कमलनाथ ने कहा, 'कम से कम 10 विधायकों ने मुझे बताया है कि उन्‍हें फोन आ रहे हैं और पैसे तथा पद का प्रलोभन दिया जा रहा है। मैं इन विधायकों के नाम का खुलासा कर सकता हूं।' उधर, बीजेपी ने सीएम कमलनाथ के आरोपों को खारिज किया है। बीजेपी ने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम आने से पहले यह कमलनाथ की 'हताशा' को दर्शाता है। 

राज्‍य में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा, 'बीजेपी खरीद-फरोख्‍त में विश्‍वास नहीं करती है।' इस बीच मध्‍य प्रदेश के कानून मंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पीसी शर्मा ने दावा किया है कि 23 मई के बाद बीजेपी के 20 से 25 विधायक कांग्रेस में आएंगे। उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के रिजल्‍ट के दिन रणनीति बनाने के लिए सत्‍तारूढ़ गठबंधन के सभी विधायक कमलनाथ द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल रहेंगे। 

More videos

See All