बीजेपी की राजनीति से पूरा देश निराश- सचिन पायलट

सचिन पायलट ने भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा कि सत्ताधारी पार्टी के नेता अगर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त बता रहे हैं तो यह देश के लिए निराशाजनक है. देश में सातवें चरण के चुनाव के लिए प्रचार का शोर थमने से ठीक पहले राजस्थान के पीसीसी चीफ और उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बीजेपी नेताओं की बयानबाजी पर सवाल उठाए हैं. 
पायलट ने भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा कि सत्ताधारी पार्टी के नेता अगर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त बता रहे हैं तो यह देश के लिए निराशाजनक है. पायलट ने कहा कि बीजेपी के प्रमुख नेताओं ने इस बयान का विरोध करना तो दूर किसी ने इसकी निन्दा तक नहीं की.
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया तो उनके बयान पर देशभर में प्रतिक्रिया आई, जिसके बाद साध्वी ने बयान को वापस ले लिया लेकिन बीजेपी नेताओं ने इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहा. पायलट ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर का बयान दर्भाग्यपुर्ण है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी का यह कहना कि इस बयान का पार्टी से कोई सम्बंध नही हैं, नाकाफी है, पायलट ने कहा कि जो राष्ट्रपिता के हत्यारें को देशभक्त बता रहे हैं. ऐसें लोगों को पार्टी से बाहर निकालना चाहिए.

More videos

See All