राजनाथ बोले सिंह-दुनिया की कोई ताकत राष्ट्रद्रोह कानून खत्म नहीं कर सकती

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में गुरुवार को भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने रैली की. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कुल्लू के ढालपुर मैदान में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अपने 38 मिनट के भाषण में राजनाथ सिंहने कहा कि देशद्रोह का कानून ऐसा बनेगा कि देशद्रोहियों की रूह कांप उठेगी.

जानकारी के अनुसार, वह पौने बजे जनसभा में पहुंचे और भाजपा नेताओं ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया. कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने शॉल-टोपी राजनाथ सिंह को पहनाई. राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करते हुए कहाकि हमारा प्रधानमंत्री लाचार प्रधानमंत्री नहीं है.
मंहगाई और भष्ट्राचार चुनावी मुद्दा नहीं है. स्टील प्रोडक्शन में भारत दुनिया का नंबर 1 है. भारत के पास 120 मोबाइल फोन निर्माण की कंपनियों के जरिये युवाओ को तकनीक रोजगार से जोड़ा गया है. भाजपा जनता को गुमराह कर वोट हासिल करना नहीं चाहती है औऐर विकास के नाम पर वोट मांग रही रही है.
प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मनमोहन सरकार ने 6 साल में 25 लाख घर आवंटित किए थे, लेकिन भाजपा ने 2014 से 19 तक 1 करोड़ 30 लाख मकान आवंटित किए हैं. 13 करोड़ गैस कनेक्शन गरीब महिलाओं को बांटे गए हैं. राहुल गांधी नौजवान भारत में बढ़ रही गरीबी पर न्याय करेंगे, लेकिन 55 साल तक तो कांग्रेस ने राज किया और गरीबी नहीं हटी.
रैली के दौरान राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल राष्ट्रद्रोह का कानून खत्म के वादे को लेकर हमला बोला. कहा कि कांग्रेस राष्ट्रद्रोह का कानून खत्म करने की बात कर रही है. लेकिन दुनिया की कोई ताकत राष्ट्रद्रोह कानून को खत्म नहीं कर सकती है.

 

More videos

See All