रेप आरोपी गठबंधन प्रत्याशी को मायावती-अखिलेश ने दी क्लीन चिट, कहा- जबरन फंसाया जा रहा

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को मऊ से बसपा प्रत्याशी अतुल राय को क्लीन चिट देते हुए कहा कि उनके ऊपर जान बूझकर फर्जी मुकदमा लादा गया है.
मायावती और अखिलेश ने एक जनसभा में बसपा उम्मीदवार अतुल राय को क्लीन चिट देते हुए कहा कि उन्हें जबरन फंसाया जा रहा है, जबकि वह निर्दोष हैं. दोनों नेताओं ने कहा कि “पुलिस को उनकी गिरफ्तारी के लिए पीछे लगा दिया गया है. लेकिन इस जनसभा में उमड़ी भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि बसपा प्रत्याशी को वह जिताकर उसके साथ न्याय करेगी.”
गौरतलब है कि एक युवती ने अतुल राय पर बहला-फुसलाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. मामला दर्ज होने के बाद से अतुल राय फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है.
मायावती ने मऊ की सभा में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा, “प्रधानमंत्री भाषण के दौरान अपनी जातियां बदल रहे हैं. कभी गरीब तो कभी फकीर और कभी पिछड़ी जाति के बताते हैं. जबकि सच्चाई यह है कि वह जन्मजात अगड़े वर्ग के रहे हैं. गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो अति पिछड़ों का हक मारने के लिए अपनी जाति को पिछड़े में शामिल कर लिया, जो पूरी तरह से फर्जी है.”

More videos

See All