अमित शाह का ऐलान, ‘अनुराग को बड़े अंतर से जिताकर दिल्ली भेजो, मैं इन्हें बड़ा पद दूंगा’

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के दिग्गजों की सरगर्मियां बढ़ गई हैं. 12 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सूबे में चंबा, नाहन और बिलासपुर में एक के बाद एक, तीन रैलियां की.

चंबा और नाहन में जहां अमित शाह ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनी तो कश्मीर से धारा370 हटा देंगे, वहीं बिलासपुर में भी उन्होंने बड़ा ऐलान किया. रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने अनुराग को ‘छोटा भाई’ बताकर बड़ा नेता बनाने का ऐलान किया. जनसभा में अमित शाह ने कहा ‘आप अनुराग को बड़े अंतर से जिताकर दिल्ली भेजो, मैं इन्हें केंद्र में बड़ा नेता बनाऊंगा।’

गौरतलब है कि हिमाचल विधानसभा चुनाव-2017 के दौरान भी मंडी के सराज क्षेत्र में रैली में अमित शाह ने सीएम जयराम ठाकुर को बड़ा पद देने की बात कही थी. नतीजों के बाद जयराम ठाकुर को सीएम बनाए गए. ऐसे में अब अनुराग को बड़ा नेता बनाने की बात चर्चा का विषय बन गई है.
अमित शाह ने अनुराग ठाकुर को जुझारू और कर्मठ नेता बताया और कहा कि पूरे देश में ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां अनुराग ने भाजपा के लिए काम न किया हो. ऐसे नेता को चौथी बार जिता कर दिल्ली भेजें, उन्हें बड़ा नेता बनाने का काम मेरा है. गौरतलब है अनुराग ठाकुर हमीरपुर से लगातार तीन बार सांसद हैं और अब चौथी बार यहां से चुनाव लड़ रहे हैं.

More videos

See All