अलवर गैंगरेप: जयपुर में सड़कों पर उतरी बीजेपी, 11 बड़े नेता भी विरोध प्रदर्शन में शामिल

अलवर गैंगरेप केस के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की ओर से रविवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. जयपुर में हो रहे इस प्रदर्शन में पार्टी के दिग्गज नेता शामिल हैं. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी और कई विधायक भी इस प्रदर्शन में सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं. बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय से शुरू हुआ यह विरोध प्रदर्शन राज्यपाल के निवास यानी राजभवन की ओर रवाना हुआ है.

अलवर के थानागाजी में हुए गैंगरेप मामले में पार्टी ये विरोध प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि अलवर में युवती के साथ गैंगरेप की घटना के बाद सामने आई पुलिस विभाग की लापरवाही के बाद जिले में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी अब आईपीएस पारिस देशमुख को दी गई है. चुनाव आयोग से सहमति मिलने के बाद पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से देशमुख की नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

अलवर के पूर्व एसपी राजीव पचार को थानागाजी गैंगरेप मामले में लापरवाही के चलते मंगलवार को पद से हटाते हुए एपीओ कर दिया गया था. इससे पहले जिले के थानागाजी थाना प्रभारी सरदार सिंह को सस्पेंड कर दिया गया था. अलवर गैंगरेप केस के बाद अलवर में नवनियुक्त एसपी पारिस देशमुख इससे पूर्व भिवाड़ी में एएसपी रह चुके हैं.

More videos

See All