भाजपा विधायकों के बीच विवाद में अब शुरू होगी विधिवत जांच

भाजपा के लिए परेशानी का सबब बने हरिद्वार जिले के दो विधायकों कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और देशराज कर्णवाल के मध्य छिड़े विवाद की विधिवत जांच अब शुरू होगी। पार्टी की ओर से गठित जांच कमेटी के संयोजक प्रदेश महामंत्री एवं विधायक खजानदास के हिमाचल से लौटने के बाद अब कमेटी मंगलवार तक प्रकरण से जुड़े तथ्य जुटाएगी। आठ मई को कमेटी ने दोनों विधायकों के साथ ही हरिद्वार चुनाव संयोजक और जिला व मंडल अध्यक्षों को पूछताछ के लिए तलब किया है। 
भाजपा विधायकों के मध्य छिड़ी जुबानी जंग ने पार्टी के सामने असहज स्थिति उत्पन्न कर दी थी। मुख्यमंत्री और प्रदेश संगठन के हस्तक्षेप भी बाद भी जब विधायकों के तेवर नरम नहीं हुए तो केंद्रीय नेतृत्व से मिले मार्गदर्शन के बाद प्रांतीय नेतृत्व ने प्रकरण की जांच के लिए जांच कमेटी गठित कर दी। इसके संयोजक का जिम्मा प्रदेश महामंत्री एवं विधायक खजानदास को सौंपा गया। 
इस बीच विधायक खजानदास की ड्यूटी चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल लगा दी गई। विधायक खजानदास ने बताया कि अब प्रकरण की विधिवत जांच शुरू हो जाएगी। प्रकरण से जुड़े वीडियो, प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में आई खबरों से संबंधित तथ्य एकत्र किए जाएंगे। 

More videos

See All