टिकट कटने से आहत विधायक भरी पंचायत में रोए; नए प्रत्याशी पहुंचे ताे कहा- मेरे साथ गलत हुआ

 फरीदाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस का टिकट कटने से नाराज तिगांव के विधायक ललित नागर ने शनिवार को समर्थकों और 84 पाल की सरदारियों/पंचायत की बैठक आवास पर बुलाई। नागर ने कहा कि पार्टी के निर्णय से बहुत दुखी हूं। लेकिन, संगठन के लिए काम करूंगा। कांग्रेसी नेता नागर समर्थकों से दर्द सांझा कर ही रहे थे, तभी हाल ही में घोषित प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना आ गए।
इस पर ललित ने उन्हें पास में बैठा लिया। प्रत्याशी भड़ाना ने भी सफाई दी। बाद में नागर और भड़ाना ने बैठकर पकौड़े खाए और खिलाए और कहा- गिले-शिकवे दूर हो गए। पूरी पार्टी साथ है। दरअसल, ललित नागर को कांग्रेस ने फरीदाबाद का टिकट दिया था। लेकिन, कुछ दिनों बाद ही दोबारा सूची जारी करते हुए ललित की जगह अवतार सिंह भड़ाना को प्रत्याशी घोषित कर दिया।
माइक संभालते ही सरपंच चंदन ने फिर लंबरदार वीर सिंह समेत अन्य कई अन्य ने भड़ाना को खरी-खरी सुनाई। लोगों ने कहा कि पिछले चुनाव में क्षेत्र आपके पीछे खड़ा था। समर्थन दिया, लेकिन हार गए तो पार्टी छोड़ गए। पांच साल हम लोगों ने कितना दुख झेला है, आपको क्या पता। भाजपा में बात नहीं बनी तो लौट आए। कैसे आप पर विश्वास कर लें। इस पर भड़ाना ने सफाई दी, फिर नागर ने माइक संभाला तो टिकट का नाम लेते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए। बात खत्म होने के बाद नागर सामने बने पार्क में भड़ाना को लेकर गए। दोनों ने बैठकर पकौड़े खाए और खिलाए और कहा- गिले-शिकवे दूर हो गए। पूरी पार्टी साथ है।

More videos

See All