मोदी के नहीं है बच्चे, उन्हें पता नहीं कि दुनिया का प्रत्येक पिता अपने बच्चों की सफलता के लिए प्रयास करता है: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बच्चे है नहीं इस कारण वे ऐसी बात कह रहे है कि मैं अपने बेटे के लिए गली-गली वोट मांगता घूम रहा हूं। दुनिया का प्रत्येक पिता अपने बच्चों की सफलता के लिए अपनी तरफ से भरसक प्रयास करता है। ऐसे में यदि मैं भी ऐसा कर रहा हूं तो इसमें नया क्या है।
इसके अलावा गहलोत ने कहा कि मोदी को देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था की बिलकुल भी परवाह नहीं है। देश के मुख्य न्यायाधीश पर गंभीर आरोप लगने के बाद देश की पूरी न्यायपालिका दबाव में है, लेकिन प्रधानमंत्री को इस तरफ ध्यान देने की फुर्सत ही नहीं है। वे वास्तविक मुद्दों पर चर्चा के बजाय बेमतलब के मुद्दे उछाल रहे है। ताकि खुद की नाकामियों को छिपाया जा सके। 

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को जोधपुर की चुनावी सभा में गहलोत पर बेटे के लिए वोट मांगने को गली-गली घूमने का आरोप लगाया था। जोधपुर में बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में गहलोत ने इसका जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश की सभी पच्चीस सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की चिंता हम नहीं करेंगे तो क्या मोदी करेंगे। प्रदेश में बरसों पश्चात पूरी एकजुटता के साथ पार्टी के सभी प्रत्याशियों के समर्थन में अभियान चलाया जा रहा है।

More videos

See All