पश्चिम बंगाल में गरीबों को गरीब बनाए रखने का षड़यंत्र रचा जाता है

 Lok Sabha Election 2019 बंगाल में तीन चुनावी सभा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरे चरण के प्रचार के लिए एक बार फिर बंगाल पहुंचे। दक्षिण दिनाजपुर के बुनियादपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में गरीबों को गरीब बनाए रखने का षड़यंत्र रचा जाता है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बड़ा हो रहा है। जो हो रहा है वो आपके इस प्यार और स्नेह से साफ़ दिखाई दे रहा है। ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल के मॉडल को पूरे देश में लागू करने का इरादा किया है। गरीबों को गरीब रखा जाता है और धार्मिक जुलूस निकालना मुश्किल होता है। यह वह मॉडल है जिसका वह उल्लेख कर रही है।
पश्चिम बंगाल के घोटालों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले गरीबों के पसीने की कमाई नारदा, सारदा और रोज़वैली ने लूट ली और फिर दीदी ने घोटालेबाज़ों को ही सांसद और मंत्री बना दिया। इतना ही नहीं भ्रष्टाचारियों के लिए तो वो धरने तक पर बैठ गईं। उन्होंने कहा कि दीदी अपनी पार्टी में जगाई-मथाई की भर्ती कर रही हैं, लेकिन जिन युवाओं ने एग्जाम पास किया है, उनको नौकरी नहीं देतीं। इनके पास गुंडों को देने के लिए पैसा है, लेकिन कर्मचारियों को DA देने के लिए पैसे नहीं हैं।

More videos

See All