कांग्रेस ने तो आकाश, पाताल और जमीन हर जगह जाकर किया भ्रष्टाचारः मनोहर लाल

सोनीपत के बड़वासनी गांव में आयोजित विजय संकल्प रैली में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आकाश, पाताल और जमीन पर भ्रष्टाचार किया। चाहे 2 जी घोटाला हो, या जमीनों का घोटाला हो। कांग्रेस सरकार को बीबीसी के नाम से जाना जाता था। बी मतलब भर्तियां, बी मतलब बदलियां और सी मतलब सीएलयू। हरियाणा में सीएलयू के नाम से जिस तरह किसानों को लूटा जाता था, उसे जनता भलीभांति परिचित है। मगर भाजपा सरकार ने आते ही इस कमीशनखोरी के खेल को पूरी तरह खत्म कर दिया। 
सीएम बोले गरीबी नारों से नहीं हटती इसके लिए योजनाएं बनानी पड़ती है
  1. मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबी नारों से नहीं हटती है। इसके लिए योजनाएं बनानी होती हैं। भाजपा ने यह करके दिखाया है। हर गरीब के स्वास्थ्य से लेकर पक्की छत देने की चिंता भाजपा ने की है। आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को पांच लाख रुपए तक मुफ्त इलाज दिया जा रहा है तो प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को आवास मुहैया करवाए जा रहे हैं। 
  2. उज्जवला योजना से महिलाओं को धुंए से छुटकारा मिला है तो मुद्रा लोन से युवा स्वरोजगार बने हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने किसान हित में भी योजनाएं तैयार की हैं। किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार करने के लिए किसान पेंशन लागू की गई है तो फसल खराब होने पर उचित मुआवजे के लिए प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना लागू की गई है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, मार्केटिंग बोर्ड की चेयरमैन कृष्णा अहलावत सहित अन्य नेता मौजूद थे। 

More videos

See All