जींद के चुनावी रण में उतरेंगे ओपी चौटाला, 25 को सीएम की रैली

जींद उपचुनाव को जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरा दम लगा रखा है। प्रदेश और दुसरे राज्यों से आए नेताओं ने चुनावी माहौल गरम कर दिया है।
पूर्व सीएम व इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला 22 जनवरी को पैरोल पर बाहर आ रहे हैं। 23 से जींद विधानसभा में उनके कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। वे पार्टी के प्रत्याशी उमेद सिंह रेढ़ू के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत पांडु पिंडारा से करेंगे।
वहीं उनके पोते दिग्विजय अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं। पहली बार चुनाव प्रचार में दादा-पोते आमने-सामने होंगे। जेजेपी की तरफ से सासंद दुष्यंत चौटाला और विधाटक नैना चौटाला जनसभाएं कर रहे हैं।
सीएम मनोहर लाल 25, जनवरी को जनसभा करेंगे। मतदान को नजदीक आते देख सभी पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। सत्ताधारी भाजपा ने सांसदों, केंन्द्र-प्रदेश के मंत्रीयों के साथ-साथ मेयर और पार्टी पदाधिकारियों को प्रचार के लिए मैदान में उतार रखा है।
वहीं, कलायत से निर्दलीय विधायक जयप्रकाश कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला के प्रचार के लिए उतर गए हैं। कांग्रेस की ओर से भी कई सासंद, विधायक, और पार्टी के वरिष्ठ नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

More videos

See All