कांग्रेस कार्यालय में घायल राजीव राणा ने वीरभद्र और विक्रमादित्य पर लगाया बड़ा आरोप

बीते 17 जनवरी को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में नए प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी कार्यक्रम के दौरान वीरभद्र-सुक्खू समर्थकों में हुए खूनी संघर्ष में घायल राजीव राणा रविवार को मीडिया के सामने आए। शिमला प्रेस क्लब में असंगठित कामगार कांग्रेस विभाग के महामंत्री एवं सुक्खू समर्थक राजीव राणा ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और उनके पुत्र विधायक विक्रमादित्य पर आरोपों की झड़ी लगा दी।राणा ने कहा कि खूनी झड़प की पटकथा विक्रमादित्य सिंह के समर्थकों ने लिखी। कार्यक्रम में ऐसे भी लोग थे, जो पदाधिकारी ही नहीं थे। ये सब वीरभद्र के ही लोग हैं। शराब पीने पर उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में यह नहीं पाया गया है।  राणा ने कहा कि पिता-पुत्र नहीं चाहते हैं कि कोई आम कार्यकर्ता भी कांग्रेस को संभाल सके। 
वे चाहते हैं कि पार्टी पर पकड़ सिर्फ उनके परिवार की रहे। रजवाड़ा शाही चलती रहे। इस तरह के प्रपंच वे कई बार चुके हैं। कोई आवाज उठाता है तो उन्हें दफन करने का प्रयास किया जाता है। कहा कि बीते दिनों विक्रमादित्य ने प्रेसवार्ता क्यों की जबकि पार्टी प्रभारी रजनी पाटिल ने मीडिया में जाने से मना किया था। उन्होंने पूछा कि कुछ वर्ष पूर्व बेरिकेड तोड़ने और चिट्टे के साथ जो लोग पकड़े गए थे, वे कौन थे?
उन्होंने कहा कि वीरभद्र मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बहुत बखान कर रहे हैं। यह सब इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि वह ईडी और सीबीआई जांच से बचना चाहते हैं। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की तारीफ करते हुए राणा ने कहा कि छह साल में जहां कोई पदाधिकारी वीरभद्र नहीं बना सके, वहां सुक्खू ने पदाधिकारी बनाकर पार्टी को मजबूत बनाया है।

More videos

See All