हरियाणा में आतंक जोरों पर, लेकिन सीएम थपथपा रहे हैं अपनी पीठ

बीते दो दिनों में हरियाणा में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुँच गया हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री अपनी ही पीठ थपथपा रहे हैं 
दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे पर करनाल तरावड़ी के बीच दिन दहाड़े बदमाशों द्वारा कार सवार युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुरानी रजिंश के चलते हमलावरों वारदात को अंजाम दिया है। जिसके चलते गुस्साएं पीड़ित परिजनों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हाईवे को जाम कर दिया और देखते ही देखते जाम के कारण नेशनल हाईवे पर वाहनों लंबी लाइन लग गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस आलाअधिकारियों ने पीड़ित परिजनों को रात 10 बजे तक बदमाशों को पड़ने का आश्ववासन दिया और करीब डेड घंटे बाद जाम को खुलवाया।
अमृतधारा अस्पताल परिसर में धरने पर बैठे ग्रामीणों ने कहा कि जब तक बदमाशों को काबू नहीं किया जाता, तब तक वह पिंटू का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। ग्रामीणों की मांग है कि लगातार करनाल जिले में लोगों की हत्याएं कर रहे बदमाशों का एनकाउंटर किया जाये।
घरौंडा हाईवे पर टोल टैक्स से कुछ दूरी पर पुलिस की वर्दी में दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर एक कार छीन कर फरार हो गए। मामले की सूचना मधुबन पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।पंजाब के हाशियारपुर जिले के रहने वाले वरदान सरोवर अपनी बेरेजा कार में पंजाब से दिल्ली की ओर जा रहा था। शुक्रवार की सुबह हाईवे पर टोल टैक्स से कुछ दूरी पर उसने शौच करने के लिए अपनी कार रोकी। पीछे से एक इनोवा कार में दो युवक सवार होकर आए और उसकी कनपटी पर पिस्तौल तानकर उसकी कार को छीन कर फरार हो गए। कार मालिक ने इसकी शिकायत तुरंत मधुबन पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाकेबंदी करके मामले की जांच की।
गुरुग्राम में एक बार गर्ल की उसके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह पीड़िता पर अपने खिलाफ दर्ज कराए गए रेप के मामले को वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। हत्याकांड की जानकारी प्रत्यक्षदर्शी मृतका की दोस्त ने परिजनों व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
 

More videos

See All