मिशन 2019 : चुनावी मोड में आई भाजपा, रैलियों का तिहरा शतक लगाएंगे मोदी

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भले ही कुछ समय के लिए अस्वस्थ हों लेकिन उन्होंने मार्च के पहले सप्ताह में चुनाव को घोषणा होने से पहले तक का कार्यक्रम बना दिया है जिसका पालन करने की जिम्मेदारी केंद्र से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं पर है। जाहिर है इसमें सबसे बड़ी भूमिका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रहने वाली है।
पिछले पांच साल में शुरू की सभी महत्वपूर्ण परियोजनाओं का उद्घाटन प्रधानमंत्री चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले ही करना चाहते हैं। उद्घाटन के बाद वे वहीं एक रैली भी संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम पिछले एक सप्ताह पहले शुरू हुआ था।

हर दिन उनका प्रयास दो परियोजनाओं के उद्घाटन या शिलान्यास करने का है। यानी अगले डेढ महीने में वे 90 रैलियाँ संबोधित कर लेंगे। पार्टी की कोशिश है कि चुनाव खत्म होने तक प्रधानमंत्री 275 से 300 रैलियों को संबोधित कर लें।
इसके अलावा नमो मोबाइल एप के जरिए भी प्रधानमंत्री समाज के विभिन्न तबक़ों से सीधा वार्तालाप करेंगे। यानी पार्टी पूरी तरह चुनावी मोड में आ गई है। भाजपा अध्यक्ष द्वारा तय किए गए कार्यक्रमों में खेलों के आयोजन, युवा संसद का आयोजन, युवा आइकॉन का चयन और पचास लाख मॉब स्वयंसेवकों का चयन शामिल है। इसके अलावा पार्टी के विभिन्न प्रभागों और मोर्चों के लिए भी लगातार कार्यक्त्रस्म तय किए गए हैं।

More videos

See All