अपनी ही चिट्ठी पर घिर गए शिवराज सिंह चौहान, अब कांग्रेस ने उठाए सवाल

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या के बाद चिट्ठी लिखकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद ही घिर गए हैं. उनकी चिट्ठी पर सीएम कमलनाथ ने तत्काल ही जवाब देकर हत्या पर अफसोस और जांच का आश्वासन दिया था. लेकिन हत्या का आरोप बीजेपी नेता पर लगते ही कांग्रेस ने शिवराज सिंह को घेर लिया है.शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने का आरोप लगाया था.
अब सीएम कमलनाथ ने कहा इस पर राजनीति हो ये ठीक नहीं. ख़ासतौर पर अगर ये किसी पार्टी का अंदरूनी मामला हो. अब शिवराज के पास बचा ही क्या है कहने के लिए. सीएम ने कहा,पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा. बंधवार के बेटे ने आरोपी के ख़िलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है. इस मामले में दो आई विटनेस भी हैं.
खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने कहा ये भाजपा कार्यकर्ताओं के आपसी विवाद का मामला है. उन्होंने कहा भाजपा पहले अपने गिरेबां में झांके फिर आरोप लगाए. उन्होंने कहा शिवराजजी को कुछ तो बात करनी है तो कांग्रेस सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. पटवारी ने सवाल किया कि क्या बीजेपी सरकार के दौरान कोई ऐसी घटना घटी जिसका 12घंटे में रिजल्ट निकला हो. उन्होंने भरोसा जताया कि कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था ठीक रहेगी.अपराधियों के मन में डर भी रहेगा.

More videos

See All