भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चे का राष्ट्रीय अधिवेशन 19 जनवरी से नागपुर में

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चे का राष्ट्रीय अधिवेशन 19 और 20 जनवरी को नागपुर में होगा। अधिवेशन में राजस्थान से 250 तथा देशभर के लगभग लगभग पांच हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे। पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा राज्यसभा सदस्य सत्यनारायण जटिया ने यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि अधिवेशन में केन्द्र सरकार की ओर से अनुसूचित जाति के हित में किए गए कार्यों की जानकारी प्रतिनिधियों को दी जायेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने जनता के हित के लिए जन-धन, मुद्रा योजना, उज्ज्वला तथा आयुष्मान भारत जैसी अनेक योजनाओं शुरू की हैं। कांग्रेस पर डा अंबेडकर विरोधी होने का आरोप लगाते हुए जटिया ने कहा कि भाजपा ने बाबा साहेब के जन्मस्थल तथा उनके जीवन से जुड़े हुए स्थानों पर अनेक महत्वपूर्ण कार्य किए है।
जटिया ने कहा कि भाजपा सभी समाजों को साथ लेकर केन्द्र में पुनः सरकार बनायेगी। कांग्रेस का निरन्तर पराभव हो रहा है। इसलिए कांग्रेस बेमेल समझौते करने को भी तैयार है। इस बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित ‘‘नेशन विद नमो वॉलेंटियर’ कार्यक्रम की शुरुआत बृहस्पतिवार को पूरे देश में राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन के संवाद के साथ हुई।

More videos

See All