कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी आज, रैली पर गुटबाजी का साया

प्रदेश कांग्रेस में घमासान के बीच नए प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की ताजपोशी वीरवार को होगी। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन को सजा दिया गया है। दफ्तर के बाहर पार्टी के झंडे लगाए गए हैं जबकि राठौर के कमरे के बाहर उनकी नेम प्लेट भी लगा दी गई है।
वहीं, कार्यभार संभालने से पहले चौड़ा मैदान में होने वाली रैली पर गुटबाजी का साया है। राठौर ने रैली के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, पूर्व मंत्री विद्या स्टोक्स, कौल सिंह ठाकुर और सुखविंद्र सिंह सुक्खू समेत कई नेताओं को आमंत्रित किया है।

लिहाजा, रैली में वीरभद्र-सुक्खू पर सबकी नजर टिकी हुई है। बताया जा रहा है कि सुक्खू विरोधियों ने हाईकमान को संदेश दिया है कि रैली में वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में दिग्गज नेता जुटेंगे। उधर, रैली में भीड़ जुटाने के लिए पूरी ताकत झोंकी गई है।

जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लाक कांग्रेस कमेटी और पार्टी के फ्रंटल संगठन प्रमुखों को अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ता जुटाने को कहा है। रैली स्थल और राजीव भवन के हाल में कार्यकर्ताओं के लिए कु र्सियां लगाई गई हैं। रैली स्थल पर मंच भी सजाया गया है। 

More videos

See All