20 जनवरी से राज्य में शाह करेंगे रैली, 8 फरवरी को ब्रिगेड में होगी मोदी की रैली!

सुप्रीम कोर्ट से रथयात्रा की इजाजत नहीं मिलने के मद्देनजर राज्य भाजपा अब विभिन्न जगहों पर रैली आयोजित करेगी. पार्टी इसकी शुरुआत 20 जनवरी को मालदा से करेगी. इसके मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का राज्य का तूफानी दौरा होगा. वह 20 जनवरी को मालदा में पार्टी की रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाह 21 जनवरी को सिउड़ी और झाड़ग्राम में सभा करेंगे.

तीन दिवसीय यात्रा के आखिरी दिन वह 22 जनवरी को कृष्णनगर और जयनगर में रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आठ फरवरी को ब्रिगेड परेड मैदान में पार्टी की सभा होगी. इस सभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे.

इसके लिए फिलहाल पार्टी प्रधानमंत्री कार्यालय से अनुमति मिलने का इंतजार कर रही है. इस बीच, बुधवार को प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी के साथ दिल्ली नेतृत्व यानी बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, सह प्रभारी शिव प्रकाश सिंह और अरविंद मेनन के साथ पार्टी मुख्यालय में मैराथन मीटिंग हुई. बैठक में सभी शाखा संगठनों के प्रमुखों के साथ सांसद रूपा गांगुली और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी शिरकत की

More videos

See All