उपेंद्र कुशवाहा का दावा, बिहार की सभी 40 सीटों पर होगा महागठबंधन का कब्जा

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि आने वाले चुनाव में बिहार के सभी 40 सीटों पर महागठबंधन का कब्जा कर केंद्र में महागठबधंन की सरकार होगी। उसके बाद शिक्षा में सुधार किया जाएगा। उन्होंने मोतिहारी लोससभा सीट पर दावेदारी पेश करते हुए कहा कि यहां से रालोसपा का उम्मीदवार चुनाव लड़ेगा।
 श्री कुशवाहा रविवार को शिक्षा में सुधार जन-जन का अधिकार रथ को रवाना करने और महात्मा फुले की पुण्यतिथि के अवसर पर हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत करने से पूर्व कचहरी स्थित आंबेडकर भवन के समीप सभा को किया संबोधित कर रहे थे। कहा कि नीतीश मुझे नीच कहकर गाली देते हैं और वीआइपी पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी को रोड छाप नेता कहते हैं।
 वहीं रोड छाप नेता और मै नीतीश सरकार को बिहार के गदी से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। नीतीश सरकार में विद्यालयों के शिक्षकों को गिनती तक नहीं आती। वे अपने पत्राचार का पता भी नहीं लिख सकते। वे बच्चों को कैसी शिक्षा देंगे। जो थोड़े बहुत शिक्षक अच्छे हैं, उन्हें खिचड़ी कार्य में लगा दिया गया है। नीतीश के विद्यालय विद्यालय न होकर भोजनालय हो गए हैं।

More videos

See All