रणदीप सुरजेवाला हरियाणा के लिए कलंक, जमा झूठी पार्टी है जेजेपी- अभय चौटाला

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि जींद का विकास ओपी चौटाला के राज में हुआ है. कांग्रेस और बीजेपी के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. दोनों ने अपने राज में जींद का विकास नहीं करवाया. अभय चौटाला ने कहा कि ओपी चौटाला का सपना था कि जींद को इंडस्ट्रियल हब बनाया जाए. इनेलो की सरकार बनने पर जींद में रोजगार के नए अवसर प्रदान किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि इनेलो के अलावा जितनी भी सरकार आई. उन्होंने जींद के विकास के साथ भेदभाव किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला पर भी निशाना साधा.
अभय ने सुरजेवाला पर कहा कि अब तक विधानसभा में 70 डिबेट हुई. लेकिन रणदीप सुरजेवाला सिर्फ 6 में शामिल हुए. वो भी सिर्फ हाजिरी लगाने के लिए. जहां से मौजूदा विधायक हैं उन्होंने वहां की जनता की आवाज नहीं उठाई. रणदीप सुरजेवाला को कांग्रेस की फूट बताते हुए अभय चौटाला ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सबसे खस्ता हालत तो बीजेपी की है. जिसने इनेलो से निकले हुए इंसान को टिकट दिया.
अभय ने रणदीप सुरजेवाला हरियाणा के लिए कलंक बताया वहीं जेजेपी को जमा झूठी पार्टी बताया. अभय ने कहा कि अगर राजनीति में झूठ बोलने का कम्पीटीशन हो जाए तो दिग्विजय और दुष्यंत ही मेडल लेंगे.

More videos

See All