आरक्षण में मुस्लिमों को शामिल कर मोदी ने सवर्णों का हक छीना: प्रवीण तोगड़िया

प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि गरीब सवर्णों के लिए प्रस्तावित दस फीसदी आरक्षण में मुस्लिमों को भी शामिल कर नरेंद्र मोदी ने सवर्ण युवकों के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा है कि सवर्णों के कम बच्चे होते हैं जबकि मुस्लिम चार-चार शादियां कर बहुत सारे बच्चे पैदा करते हैं। इससे बाद में सारी सुविधाएं उनके नाम हो जाएंगी और सवर्ण युवा आज की ही तरह बेरोजगार रह जाएंगे। 
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि मोदी केवल चुनाव की भाषा समझते हैं। वे एक चुनाव के बाद दूसरे चुनाव की बात करने लगते हैं। आज तक उन्हें सवर्णों की याद नहीं आई थी। पांच राज्यों के चुनाव में करारी हार मिलने के बाद अचानक उन्हें सवर्ण युवकों की बात याद आ रही है।  
विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग को निराश किया है। रामभक्तों, किसानों, व्यापारियों, महिलाओं, छात्रों और बेरोजगारों से चुनाव के समय उन्होंने कई वायदे किये थे। लेकिन सत्ता पाने के बाद उन्होंने अपने एक भी वायदे को नहीं निभाया है। ऐसे में गरीब सवर्णों को आरक्षण देने का उनका वायदा भी एक चुनावी लॉलीपॉप ही साबित होने वाला है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास लाखों नौकरियां आज भी खाली पड़ी हुई हैं। सरकार उन पर भर्ती नहीं कर रही है। लेकिन आरक्षण का लॉलीपॉप पकड़ा कर उन्हें बरगलाया जा रहा है। 

More videos

See All