गठबंधन के सवाल पर भड़के एआईयूडीएफ सांसद, पत्रकार से कहा- सिर फोड़ दूंगा

असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने एक पत्रकार को सिर फोड़ने की धमकी दे डाली। बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर प्रश्न किया था, इस पर अजमल भड़क गए। पंचायत चुनावों में दक्षिण सलमारा जिले में जीते उम्मीदवारों को लेकर अजमल पत्रकारों से बात कर रहे थे। पत्रकार ने अजमल की अभद्रता को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।
गठबंधन का प्लान पूछा तो अजमल ने आपा खोया
  1. दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने अजमल से सवाल पूछ लिया कि वह भविष्य में भारतीय जनता पार्टी या कांग्रेस, किससे गठबंधन करेंगे? इसी सवाल को लेकर अजमल अपना आपा खो बैठे और पत्रकार को गाली देने लगे। इस दौरान अजमल के साथ बैठे उनके अन्य साथी हंसते रहे और अजमल पत्रकार को गाली देते रहे। 
  2. अजमल ने एक स्थानीय टीवी रिपोर्टर से कहा, "तुम्हें कितने करोड़ मिलेंगे? भाग जाओ नहीं तो मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। जाओ मेरे खिलाफ केस दर्ज करवा लो। मैं तुम्हें कोर्ट में देख लूंगा। तुम खत्म हो जाओगे। तुम पहले भी ऐसा कर चुके हो।'' असम में एआईयूडीएफ के 13 विधायक हैं। अजमल असम की धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। 
  3. अजमल के पास बैठे एक अन्य नेता ने पत्रकार से माफी मांगने के लिए कहा। इसके बाद पत्रकार ने माफी मांगते हुए कहा कि आपने मेरी बात को गलत समझ लिया। पत्रकार ने अजमल के सामने सिर भी किया और सांसद ने उस पर हाथ रखा।

More videos

See All