राजीव गांधी पर रार: AAP के यूटर्न पर बीजेपी पोस्टर वार

दिल्ली विधानसभा में राजीव गांधी के भारत रत्न वापसी पर प्रस्ताव पारित किए जाने पर सियासत शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी के यू टर्न के बाद बीजेपी ने राजनीतिक लाभ कमाने के लिए मोर्चा खोल दिया है. अब पोस्टरवार शुरू हो चुकी है. भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने केजरीवाल के ख़िलाफ़ पोस्टर जारी कर दिया है. बग्गा ने केजरीवाल के ऊपर सिख शहीदों का अपमान करने का आरोप लगाया है.
दिल्ली प्रवक्ता तजिंदर ने ट्वीट किया भी किया, ट्वीट में लिखा "बेशक @ArvindKejriwal ने 1984 सिख शहीदों का अपमान करते हुए **** राजीव गांधी की भारत रत्न वापसी पर अपना प्रस्ताव वापिस ले लिया हो लेकिन ये लड़ाई अब मैं लड़ूंगा. मैंने आदरणीय@rashtrapatibhvn जी को एक पत्र लिखा है और इसमें आप सबका साथ चाहिए.'
उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस के कई और नाम भी इसमें शामिल हैं, जिनके खिलाफ सबूत भी हैं. राजीव गांधी ने खुद इस नरसंहार को जायज़ ठहराते हुए कहा कि "जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है, लेकिन आज तक किसी अदालत ने राजीव गांधी की तरफ कोई बयान नही दिया था, लेकिन 17 दिसंबर का दिन ऐतिहासिक था. सज्जन कुमार के मामले में न बल्कि माननीय उच्च न्यायालय ने सज्जन कुमार को सजा सुनाई बल्कि राजीव गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस नरसंहार में राजनीतिक सरक्षंण हासिल था जिसके कारण ये हत्याएं हुई.

More videos

See All