ऐलनाबाद में अभय चौटाला का बड़ा दावा, इनेलो-बसपा की सरकार बनते ही किसानों का करेंगे कर्ज माफ

ऐलनाबाद के माधोसिंगाना गांव में जन अधिकार यात्रा के दौरान अभय सिंह चौटाला ने मंच से ही किसानों के लिए बड़ी घोषणा की है। उन्होने अपने भाषण के दौरान कहा कि इनेलो-बसपा की हरियाणा में सरकार बनते ही किसानों के कर्ज माफ किये जाएंगे।
उन्होने अपने भाषण के दौरान कहा कि हरियाणा की जीवनरेखा माने जाने वाली एसवाईएल को लेकर बीजेपी सरकार ने कुछ नहीं किया है। उन्होने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने हमारे हक में फैसला सुनाया है लेकिन इस सरकार ने उस फैसले को लागू करने की हिम्मत नहीं दिखाई है।
अभय चौटाला ने बताया कि हरियाणा की जनता के सहयोग से हमने एसवाईएल के लिए लंबी लडा़ई लड़ी है। पूरे हरियाणा में माता-बहनों और बुजुर्गों ने भी एसवाईएल नहर का पानी लाने के लिए एक मन में ठानी हुई है। और इनेलो-बसपा की सरकार आते ही एसवाईएल के पानी को हरियाणा में लाने का काम किया जाएगा।
इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने पेंशन योजना को लेकर प्रदेश के मनोहर सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होने कहा कि चौधरी देवीलाल ने पेंशन योजना शुरु की थी और अब मुख्यमंत्री उस बात का श्रेय ले रहे हैं, लेकिन अभय सिंह चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए बुजुर्गों को पेंशन तीन हजार रुपये और वो भी घर जाकर दी जाएगी।

More videos

See All