केशियाड़ी में फिर बिगड़े प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के बोल

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के केशियाड़ी में आयोजित जनसभा में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष एक बार फिर आपे से बाहर हो गए। उन्होंने शासक दल टीएमसी को बकरी का तीसरा बच्चा करार देते हुए कहा कि कांग्रेस की सफलता पर नाचने में जुटी टीएमसी खुद को यही साबित कर रही है।
बताते चलें कि टीएमसी व भाजपा के बीच राजनैतिक प्रयोगशाला बन चुके केशियाड़ी का दायित्व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी को दिया है, क्योंकि पिछले पंचायत चुनाव में टीएमसी को यहां आशातीत सफलता नहीं मिल पाई थी। इसके डैमेज कंट्रोल के लिए शुभेंदु अधिकारी 23 दिसंबर को केशियाड़ी पहुंच रहे हैं। इस पर भाजपा ने बुधवार को ही केशियाड़ी में जनसभा को आयोजन कर डाला।

स्थानीय जगन्नाथ मंदिर मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता के तौर पर उपस्थित प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी लेकिन उछल टीएमसी रही है। ऐसा करके वह खुद को बकरी का तीसरा बच्चा साबित कर रही है, क्योंकि बकरी के दो बच्चे दूध पीते हैं, तो तीसरा केवल उन्हें देखकर ही खुशी से उछलने-कूदने लगता है।

More videos

See All