सीएम राजे ने कहा एग्जिट पोल्स हो सकते हैं गलत; चिंता मत करो

 
राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए एग्जिट पोल में भले ही भाजपा की सरकार बनती हुई नहीं दिख रही है, लेकिन सीएम वसुंधरा राजे अभी आश्वस्त है कि सरकार भाजपा की बनेगी। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में एक बैठक के बाद सीएम राजे ने सिर्फ जाते-जाते इतना ही कहा, चिंता मत करो सरकार भाजपा की ही बन रही है। 

वहीं बैठक में मौजूद रहे भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि बैठक में संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी और उन्होंने अपना फीडबैक रखा है। शेखावत ने कहा कि प्रदेश की 199 सीटों में से 60 सीटों पर बहुकोणीय मुकाबला है, और भाजपा ही सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आयेगी।https://www.khaskhabar.com/local/rajasthan/jaipur-news/news-shekhawat-said-that-exit-poll-confuse-news-hindi-1-355653-KKN.html

उन्होंने कहा कि पार्टी सभी तरह की संभावनाओं के लिए तैयार है, रही बात एग्जिट पोल की तो पहले भी एग्जिट पोल फेल हो चुके है। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के फीडबैक के आधार पर दोबारा सरकार बनाने का दावा कर रही है। उन्होंने कहा कि यह एग्जिट पोल भी कन्फ्यूज है, सैंपल सर्वे कम और एक-दूसरे को क्रॉस कर रहे है।

More videos

See All