शरद यादव ने अपने बयान पर जताया खेद, बोले- वसुंधरा से पुराने संबंध

राजस्थान की मुख्यमंत्री पर अपने विवादित बयान पर लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने खेद जताते हुए कहा कि वसुंधरा राजे से उनके पुराने संबंध हैं. अगर उनको बातें खराब लगी हैं तो वे उनसे इसके लिए खेद प्रकट करेंगे. यही नहीं,  इस संबंध में शरद यादव पत्र लिखकर अपना खेद व्यक्त  करेंगे.
बीते दिनों अलवर में चुनाव प्रचार के दौरान शरद यादव ने कहा था कि वसुंधरा को आराम दो. वह बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं. शरद यादव के इस बयान को लेकर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कड़ी आपत्ति जताते हुए इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग तक भी की थी. 
शरद के बयान को अन्य नेताओं ने भी अमर्यादित करार दिया था. सीपीएम नेता वृंदा करात ने शरद यादव की टिप्पणी को आपत्तिजनक बताते हुये कहा था कि यादव को राजे से माफी मांगनी चाहिए. उन जैसे वरिष्ठ नेता को इस तरह का अपमानजनक बयान देने से बचना चाहिए. उन्‍हें अपना बयान वापस लेकर माफी मांगनी चाहिए.
सपा के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने शरद यादव के बयान पर कहा था क‍ि हम सभी को सार्वजनिक जीवन में मर्यादित एवं संयमित भाषा का इस्तेमाल करना चाहिये जिससे कोई किसी की बात से आहत न हो. चौधरी ने कहा कि बीजेपी सहित सभी दलों के नेताओं को इस मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए.

More videos

See All