कैलाश विजयवर्गीय का तंज- BJP की गंगा से कांग्रेस के गटर में गिरे सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू के चौकीदार-चोर वाले बयान पर बीजेपी ने कड़ा प्रहार किया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सिद्धू जब तक तक बीजेपी में थे, वे गंगा में थे लेकिन अब वे कांग्रेस के गटर में गिर गए हैं.

गौरतलब है कि राफेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से एक कदम आगे निकलते हुए पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि 'चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है.' उनके इस बयान पर बीजेपी की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई.

विजयवर्गीय के अलावा उन्हीं के पार्टी प्रवक्ता जफर इस्लाम ने सिद्धू को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस नेता ने जो शब्द प्रयोग किए हैं, वे काफी अपमानजनक हैं. जफर इस्लाम ने कहा, 'ऐसा लगता है सिद्धू हमेशा लैफ्टर शो में रहते हैं. जब तक गंगा में थे, वे सही शब्द का इस्तेमाल करते थे. अब वे गटर में चले गए हैं, इसलिए ऐसा रंग दिखा रहे हैं.' जफर इस्लाम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा, 'राहुल गांधी को पहले स्पष्ट करना चाहिए कि वे किस धर्म से नाता रखते हैं. दूसरों को सलाह देने से पहले खुद उन्हें धर्म के रीति-रिवाजों पर भरोसा करना चाहिए.'

More videos

See All