ओवैसी का निशाना- कांग्रेस पॉकेटमारों की जमात, जनेऊधारी राहुल कभी नहीं समझेंगे दर्द

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव को लेकर 7 दिसंबर को मतदान होने हैं. तमाम राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है और कोई भी नेता अपने विरोधियों पर तीखे हमले करने से चूक नहीं रहा है. ऐसे में अपने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादस्पद बयान दिया है कि मदरसों और मुस्लिमों के धार्मिक स्थलों को बंद करने का प्रयास हो रहे हैं और वे (सरकार) हमें (मुस्लिम समुदाय) को देखना नहीं चाहती.

तेलंगाना में कांग्रेस-टीडीपी-सीपीआई-तेलंगाना जन समिति के गठबंधन 'प्रजाकुटमी' यानी 'जनता का गठबंधन' पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने टीडीपी और कांग्रेस को पॉकेटमारों की जमात कहा है. और कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी एक टूरिस्ट की तरह राज्य का दौरा कर रहे हैं और जनेऊधारी राहुल हमारा दर्द कभी नहीं समझ पाएंगे.
ओवैसी ने कहा कि AIMIM को हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार बार हैदराबाद आ रहे हैं, जबकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पांच बार आ चुके हैं. वो (सरकार) हमारी (मुस्लिम समुदाय) आवाज उसी तरह खत्म करना चाहते हैं जैसा उन्होंने यूपी और बंगाल में किया.

More videos

See All