अयोध्‍या में बोले उद्धव ठाकरे, 'अब तक बीजेपी राम मंदिर क्‍यों नहीं बनवा सकी'

आशीर्वाद उत्‍सव के लिए शनिवार को अयोध्‍या पहुंचे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज (25 नवंबर) भगवान राम के जन्‍मस्‍थान जाकर रामलला के दर्शन किए. उनके साथ उनकी पत्‍नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्‍य ठाकरे भी मौजूद रहे. दर्शन करनेे के बाद उद्धव ठाकरे ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अयोध्‍या में राम मंदिर था, है और रहेगा, लेकिन दिख नहीं रहा है. अयोध्‍या में राम मंदिर का निर्माण जल्‍द से जल्‍द होना चाहिए. राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार को अध्‍यादेश लाना चाहिए. 
उन्‍होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तक बीजेपी राम मंदिर क्‍यों नहीं बनवा सकी. अगर मामला अदालत के पास ही जाना है तो चुनाव के प्रचार के दरम्‍यान उसे इस्‍तेमाल ना करें और बता दो कि भाइयों और बहनों हमें माफ करो ये भी हमारा एक चुनावी जुमला था. हिंदुओं और उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ ना करें, मैं यही कहने यहां आया हूं.
शिवसेना प्रमुख ने कहा 'मैंने सुना था कि मुख्‍यमंत्री योगी जी ने कहा कि मंदिर था, है और रहेगा. ये तो हमारी धारणा है, हमारी भावना है. दुख इस बात का है कि वो दिख नहीं रहा. वो मंदिर दिखेगा कब. जल्‍द से जल्‍द उसका निर्माण होना चाहिए.'

More videos

See All