हरियाणा में पैर जमाने की कोशिश में अरविंद केजरीवाल, ऐसे लुभा रहे जनता को

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल का इन दिनों हरियाणा की तरफ फोकस ज्यादा बढ़ गया है। इन दिनों हरियाणा के लोगों के मोबाइल्स पर एक कॉल आ रही है। 58 सेकंड की कॉल में अरविंद केजरीवाल हरियाणवी अंदाज में बात कर रहे हैं । वे कॉल की शुरुआत में कहते हैं, 'हेलो, हां राम-राम जी' मैं अरविंद केजरीवाल बोलूं, दिल्ली का मुख्यमंत्री, ठीक हो।

 यह सब कहने के बाद वे दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य क्षेत्रों की बदली हुई सूरत का बखान करते हैं और हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर पर भी निशाना साधते हैं। आखिर में वे कहते हैं आम आदमी पार्टी न जिता दो, दिल्ली त भी घणा काम करके दिखावांगे, जय हिन्द। केजरीवाल उल्लेखनीय है कि इन दिनों केजरीवाल हरियाणा की तरफ ज्यादा ही ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने झज्जर जिले के बेरी उपमंडल के स्कूल में सभा की थी।

केजरीवाल ने खट्टर से दिल्ली सरकार से सीख लेने तक की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि खट्टर को दिल्ली आकर सरकारी स्कूलों की स्थिति देखनी चाहिए और साथ ही मोहल्ला क्लीनिक भी देखना चाहिए उनकी सूरत क्या से क्या हो गई है। केजरीवाल ने झज्जर में सभा में कहा था कि आम आदमी पार्टी को हरियाणा में भी एक मौका मिलना चाहिए। इसी बीच आप के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि केजरीवाल मूल रूप से हरियाणवी हैं और उन्हें राज्य के मुद्दों के बारे में बखूबी पता है और वे हरियाणा के लिए अच्छा ही करेंगे।

More videos

See All