उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से पूछा-सुशासन की परिभाषा बदल दी है क्या

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पालीगंज में रालोसपा नेता की हत्या के बाद एक बार फिर से ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने पूछा है कि घटना पर घटना, फिर घटना, घटनाओं का सिलसिला, हर-तरफ, हर-पहर, चुन-चुन कर हत्या ......! फिर भी सुशासन? शायद उन्होंने बदल दी है बिहार में सुशासन की परिभाषा.....!
अपने अगले ट्वीट में रालोसपा अध्यक्ष ने लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, सत्ता के तोड़-जोड़ से थोड़ा समय निकालिए, अभियान चलवाकर अपराधियों पर त्वरित कारवाई कर सजा दिलवाइये। आपके  तथाकथित सुशासन में हत्या हो रहे जनसेवकों के इन रोते-बिलखते विधवा, बच्चें और परिजनों के साथ न्याय कीजिए...!
व्यक्तिगत रूप से काफी मर्माहत हूँ। लोग स्तब्ध हैं, सब लोगों के आंखों से आंसू आ रहा है! स्थानीय लोगों का कहना है कि रालोसपा नेता अमित भूषण वर्मा का किसी से कोई विवाद नही था, आमजनों के दुःख-दर्द में वे सदैव तत्पर रहते थे । आखिर क्या हो गया है? बिहार के सुशासन को....?
ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को संकट से उबरने की शक्ति दें। घटना की जल्द से जल्द जांच हो और न्याय मिले।

More videos

See All