पंचकूला में 11 से 15 नवंबर तक रहेगी धूम, CM की रैली सहित कई सितारों की मौजूदगी से खुशनुमा रहेगा माहौल

11 नवंबर से पंचकूला में कई आयोजन शुरू होने वाले हैं. जहां एक तरफ इंटरनेशनल रेसलर ग्रेट खली रोड शो का आयोजन करेंगे. वहीं कालका काली माता मंदिर से सीएम मनोहर लाल का भी रोड शो शुरू होगा. विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि 11 नवम्बर को इंटरनेशनल रेसलर ग्रेट खली पंचकूला में रोड शो का आयोजन कर पंचकूला के इतिहास में रिकॉर्ड दर्ज करवाएंगे. उन्होंने बताया इससे पहले दशहरे पर पंचकूला में 210 फुट का सबसे ऊंचा रावण बना कीर्तिमान रचा जा चुका है.
विधायक ने बताया कि जिला, प्रदेश व राष्ट्र स्तर पर खेलों में अपनी प्रतिभा का परचम लहराने वाले पंचकूला जिले के 90 खिलाड़ियों को पंचकूला में सम्मानित भी किया जाएगा. स्पोर्ट्स प्रोमोशन सोसाइटी द्वारा 13 नवम्बर को पंचकूला में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें कृषि मंत्री ओपी धनखड़ बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे.
वहीं 15 नवम्बर को कालका काली माता मंदिर से रोड शो शुरू होगा. इसका नेतृत्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे. पंचकूला के विधायक व मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि इस रोड शो में बड़ी संख्या में प्रदेश के लोग भाग लेंगे और ये रोड शो ऐतिहासिक होगा.

More videos

See All