हरियाणा सीएसआर समिट - 2018, सीएम करेंगे उदघाटन

हरियाणा सरकार द्वारा गुरूग्राम में 12 नवंबर, 2018 को हरियाणा सीएसआर (कार्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी) समिट-2018 का आयोजन किया जायेगा, जिसका उद्घाटन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे। मुख्यमंत्री इस मौके पर सीएसआर में अब तक बेहतरीन कार्य करने वाले कॉर्पोरेट्स, जिलों, ऑफिसर्स आदि को भी सम्मानित करेंगे। यही नहीं, इस मौके पर सी एस आर से सम्बन्धित की वेबसाइट भी लॉंच की जाएगी। 

इस बारे में जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि यदि कोई कंपनी सीएसआर के तहत जिला प्रशासन के साथ मिलकर काम करना चाहती है तो वह वैबसाईट के माध्यम से भी ऑनलाइन अप्लाई कर सकती है। उन्होंने बताया कि हरियाणा सीएसआर समिट के लिए इंडियन इंस्टिटूयट ऑफ कॉर्पोरेट अफेयरस तथा केपीएमजी नालेज पार्टनर है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हरियाणा सीएसआर कार्यकारी समिति को मार्गदर्शन और सलाह प्रदान करने तथा राज्य में सीएसआर गतिविधियों की समीक्षा व व्यावसायियों, सरकार और समाज में सीएसआर हितधारकों के बीच सहयोग को प्रोत्साहित करने के लिए कॉर्पोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) सलाहकार बोर्ड का गठन करने की मंजूरी दे दी थी। इससे नागरिकों के कल्याण के लिए सार्वजनिक आधारभूत संरचना बनाने में मदद मिलेगी।

 

More videos

See All