राहुल गांधी का सोमवार को ग्वालियर-चंबल दौरा, इन धर्मस्थलों में टेकेंगे माथा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। इस दौरान वे ग्वालियर और चंबल अंचल के दौरे पर रहेंगे। इस सियासी दौरे के दौरान राहुल तीन प्रमुख धार्मिक स्थलों पर माथा टेकेंगे। प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बताया कि राहुल गांधी 15 अक्तूबर को विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे। राहुल हेलीकॉप्टर से दतिया पहुंचकर मां पीतांबरा पीठ के दर्शन करेंगे। इसके बाद वहां राहुल एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 

इसके बाद राहुल गांधी ग्वालियर में अचलेश्वर मंदिर जाएंगे और प्रार्थना करेंगे। जिसके बाद राहुल जिले के डबरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। डबरा से ग्वालियर तक सड़क मार्ग से जाएंगे और दोनों ही स्थानों पर रोड शो करने के बाद रात में ग्वालियर में ही विश्राम करेंगे। शाम को फूलबाग स्थित मोती मस्जिद में इबादत करेंगे। इसके बाद गोपाल मंदिर जाएंगे। फिर अगले दिन 16 अक्तूबर को हेलिकॉप्टर से किला स्थित गुरुद्वारा दाता बंदी छोड़ पर मत्था टेकेंगे। 

इसके बाद राहुल मुरैना जिले के सबलगढ़ पहुंचकर जनसभा करेंगे। वे दोपहर मे सबलगढ़ से जौरा तक सड़क मार्ग से पहुंचकर वहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी वापस ग्वालियर आकर विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। 

More videos

See All