अध्यापक बोले, शिक्षा मंत्री सोनी की धमकियों से नहीं डरते, चाहे बनाकर भेज दो वीडियो

वेतन में 65 प्रतिशत तक कटौती होने के विरोध में पटियाला में सरकार के खिलाफ संघर्ष का बिगुल बजाने वाले एस.एस.ए. रमसा अध्यापकों के 5 नेताओं को शिक्षा विभाग द्वारा कल सस्पैंड करने का मामला गर्मा गया है। 

सरकार के विरोध में आज राज्य के सभी जिलों में अध्यापकों ने सांझा अध्यापक मोर्चा पंजाब के आह्वान पर पुतला फूंक कर भड़ास निकाली। भारत नगर चौक में प्रदर्शन कर रहे अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री ओ.पी. सोनी के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि बयानबाजी की वीडियो को अगर शिक्षा मंत्री तक पहुंचाया जाएगा तो भी उनको कोई चिंता नहीं। वह किसी भी हालत में शिक्षा मंत्री ओ.पी. सोनी की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

यूनियन की जिला इकाई ने एस.एस.ए./रमसा/माडल/आदर्श अध्यापकों के 65 से 75 प्रतिशत वेतन कटौती और अध्यापक नेताओं को सस्पैंड करने के विरोध में रोष मार्च करने के उपरांत भारत नगर चौक में पंजाब सरकार की अर्थी के साथ निलंबन के आदेशों की कॉपियां फूंकते हुए पंजाब सरकार के खिलाफ जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में कई महिला अध्यापिकाएं भी अपने बच्चों को साथ लेकर पहुंचीं। इससे पहले डी.सी. ऑफिस से लेकर चौक तक रोष मार्च भी निकाला। 

More videos

See All