मुस्कुराए CM मनोहर लाल: AAP मुखिया केजरीवाल से संतुष्ट नहीं जनता

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोमवार शाम को गुरुग्राम से वापस लौटते हुए दिल्ली के इंडिया गेट पर थोड़ी देर के लिए रुके और यहां लोगों के बीच जाकर उनसे हालचाल पूछा। इसके बाद आगे बढ़े तो एक बस क्यू शेल्टर पर बस का इंतजार कर रहे लोगों को देखकर सीएम ने एक बार फिर अपनी गाड़ी रुकवाई और वहां मौजूद लोगों से उनका हालचाल लिया। यहां लोगों ने सीएम को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी काफी अच्छा कर रहे हैं। हालांकि सीएम ने दिल्ली सरकार के बारे में लोगों से कोई सवाल नहीं किया मगर एक महिला ने खुद ही कहा कि दिल्ली वालों को तो केजरीवाल सरकार पसंद नहीं आ रही। महिला की टिप्प्णी पर मनोहर लाल मुस्कुराए तो जरूर मगर उन्होंने पलटकर कोई सवाल-जवाब नहीं किया। बताया जा रहा है कि हरियाणा में 2019 में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में उन्होंने केजरीवाल को कोई टिप्पणी न करना ही मुनासिब समझा।
मुख्यमंत्री ने बताया कि गुरुग्राम से आते हुए इंडिया गेट का सायंकालीन विहंगम दृश्य से वे इतने आकर्षित हुए कि यहां लोगों के बीच आने का मन हो गया। उन्होंने कहा कि वे दिल्ली में काफी वर्षों तक रहे हैं और पहले भी इंडिया गेट भ्रमण के लिए आया करते थे मगर सीएम बनने के बाद व्यस्तताओं के चलते पिछले चार साल में यहां रुकने का मौका नहीं मिला। सीएम ने कहा कि इंडिया गेट पर देशप्रेम से ओतप्रोत तिरंगे की प्रतिकृति सबको अच्छी लगती है। 
 इससे पहले इंडिया गेट के पास सीएम मनोहर लाल ने अपने साथ आ रहे सुरक्षाकर्मियों के काफिले को हरियाणा भवन भेज दिया और इंडिया गेट पर घूमने आए लोगों से बातचीत की।

More videos

See All