मध्य प्रदेश जीतने के लिए शिवराज ने कार्यकर्ताओं को दिलाए 3 संकल्प

मध्यप्रदेश में विधानसभा का चुनावी बिगुल फूंका जा चुका है. भोपाल के जंबूरी मैदान में बीजेपी ने लाखों कार्यकर्ताओं के महाकुंभ का मंगलवार को आयोजन किया. इस महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूगी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार चुनाव जीतने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को तीन संकल्प दिलाए हैं.  
बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ देख उत्साहित शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर हमले किए. उन्होंने राज्य और मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. इसके बाद उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय बचा है. ऐसे में हमें चौथी बार सरकार बनाने के लिए संकल्प लेना होगा.
पहला संकल्प: अब घर में बैठने का समय नहीं
शिवराज सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि राज्य के विधानसभा चुनाव के लिए दो महीने का समय बचा है. ऐसे में हमें अब घर बैठने का समय नहीं है बल्कि पार्टी को समय देने का वक्त है. ऐसे में हमें संकल्प लेने की जरूरत है कि अब एक-एक कार्यकर्ता को घर से निकलकर जनता के बीच में जाना होगा और बीजेपी के लिए जी जान लगा देना होगा.
दूसरा संकल्प: बूथ जिताने का वादा
शिवराज सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दूसरा संकल्प अपने-अपने बूथ जिताने का दिलाया. उन्होंने कहा कि आप लोग समाज के सभी तबके के पास जाएं, हमने सभी के लिए कुछ न कुछ काम किया है. ऐसे में उन्हें सरकारी की उपलब्धियों को बताएं और अपने बूथ जिताने का जिम्मा उठाएं.
तीसरा संकल्प: जिसे टिकट मिले उसके पीछे खड़े हों
शिवराज सिंह चौहान ने तीसरा संकल्प दिलाया कि जिसे भी पार्टी टिकट देकर भेजेगी उसे चुनाव लड़ाएं. कमल का निशान जिसे भी मिले उसके पीछे एकजुट होकर जिताएंगे. 230 विधानसभा और लोकसभा की सभी 29 सीटें जिताने का संकल्प दिलाया.

More videos

See All