रायपुर कलेक्टर को ही रोक दिया एसपीजी ने एयरपोर्ट पर

जेड श्रेणी सुरक्षा के कारण आम लोगों को कई बार परेशानी उठानी पड़ती है, लेकिन शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान कलेक्टर को भी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा।
जांजगीर से लौटकर पीएम मोदी जब अपने विशेष विमान से दिल्ली जाने वाले थे, तो रायपुर एयरपोर्ट पर सभी उनको विदाई देने पहुंचे थे। इसमें जन प्रतिनिधि से लेकर कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अफसर भी शामिल थे। प्रधानमंत्री ने पहले सुनील सोनी से हाथ मिलाया, फिर रायपुर एसएसपी अमरेश मिश्रा, कलेक्टर बसवा राजू, आईजी दीपांशु काबरा, कमिश्नर चुरेंद्र, विधायक श्रीचंद सुंदरानी और अंत में रायपुर सांसद रमेश बैस से हाथ मिलाया।
इसके बाद पीएम जैसे ही सीएम रमन सिंह से बात करते हुए विमान की तरफ बढ़े। उसी समय रायपुर कलेक्टर बसव राजू अपने एक कर्मचारी के साथ पीएम की ओर बढ़े। कलेक्टर को पीएम की तरफ बढ़ता देखकर एसपीजी के अफसर तत्काल हरकत में आ गए। उन्होंने कलेक्टर को तत्काल रोक दिया और पीछे खींच लिया।
अफसरों की हरकत सीएम और पीएम के भी संज्ञान में आ गई। फिर कर्मचारी के हाथ में मोमेंटो देखकर रमन सिंह पूरा माजरा समझ गए।कलेक्टर ने बताया कि वे प्रधानमंत्री के लिए मोमेंटो लेकर आए हैं। इस बीच पीएम मोदी ने कलेक्टर से कहा कि वे मोमेंटो को एसपीजी को दे दें।

More videos

See All