छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में मुख्यमंत्री से मिलने आए परिजनों को लौटाया

प्रदेश में छेड़छाड़ और गैंगरेप की घटनाए थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रेवाड़ी मामले में पुलिस पहले जुरिडिक्शन को लेकर आपस में उलझती रही, वहीं रोहतक के महम से बारहवीं कक्षा की नाबालिंग छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का एक मामला सामने आया है। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है की शिकायत घटना के तुरंत बाद 12 जुलाई को दी गई, लेकिन करीब डेढ़ महीने तक पुलिस की ओर से शिकायत पर कार्रवाई नहीं की गई।

परिवार के लगातार महिला हैल्प डैस्क, एसपी और आईजी के पास चक्कर लगाने के बाद 28 अगस्त को मामला दर्ज करके पीड़िता के 164 के तहत बयान दर्ज करवाए लेकिन आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में बीरेंद्र उसका लड़का और पत्नी के नाम शामिल है। वहीं पीड़ित छात्रा और उसके माता पिता मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलने चंडीगढ़ स्थित उनके आवास पर ज्ञापन देने पहुंचे लेकिन मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात नहीं हुई।
पीड़िता और उसके परिजनों से मुख्यमंत्री के पीए ने ज्ञापन लेकर कार्यवाही का आश्वासन दिया और एसपी से मिलने की बात कही गई। परिजनों की ओर से मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना देने की चेतावनी के चलते चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर सेक्टर 3 थाने लेकर गई। हालांकि कुछ समय बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

More videos

See All