करण दलाल ने अभय चौटाला को किया चैलेंज, 23 सितंबर को आऊंगा सिरसा, गोली मारकर दिखाए

विधानसभा में आपसी खींचतान और जूता प्रकरण के बाद अब पलवल से कांग्रेस विधायक करण दलाल ने सिरसा में जाने का ऐलान कर दिया है। आज पलवल की पंजाबी धर्मशाला में कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के बाद करण दलाल ने 23 सितंबर को सिरसा में जाकर पलवल के सम्मान की लड़ाई लड़ने का ऐलान किया है।
इस मौके पर करण दलाल ने कहा कि पलवल की जनता सुलझी हुई है और किसी से गाली गलौच और लड़ाई की भाषा में बात नहीं करता है, लेकिन अगर कोई हमारे मान सम्मान को ठेस पहुंचाए तो वो इसका डटकर मुकाबला भी करती है। करण दलाल ने कहा किअगर कोई हमारी तरफ आंख उठाने की जुर्रत करेगा तो हम उनको बता देना चाहते हैं कि हमारी भूमि दादा कान्हा और राजा नाहर सिह जैसे वीरों की धरती है जो गुडे, बईमान व अपराधी किस्म के लोगों को सबक सिखाना जानती है।
उन्होने कहा कि अभय चौटाला ने जो मुझे पिछले दिनों गोली मारने की बात कही है, मैं उस चुनौती को स्वीकार करके 23 सितम्बर को सिरसा जाउगा और मैं अभय चौटाला को यह चैलेंज करता हूं कि वह मुझको गोली मारकर दिखाए।उन्होने कहा कि मैने चौ. देवीलाल के बारे में अपशब्द कहना तो दूर उनका नाम तक नहीं लिया क्योंकि हमारे क्षेत्र के बुर्जग लोगों ने हमे सदा बुजूर्गो का सम्मान करना सिखाया है।

More videos

See All