केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ठेकेदारों को फिर दी चेतावनी- बुलडोजर के नीचे डाल दूंगा

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने ठेकेदारों को चेतावनी दी है कि अगर वे उन्होंने सौंपा गया कार्य ठीक से नहीं किया गया तो वे "खुद को बुलडोजर के नीचे पाएंगे"।
बेतुल में तेंदु पत्ते चुनने वाले और असंगठित मजदूरों की एक सभा को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा, "यहां जितने भी ठेकेदार काम कर रहे हैं, उनमें से एक दिल्ली से नहीं आता। एक रुपये का भ्रष्टाचार नहीं। इन रास्तों के मालिक आप हैं। काम ठीक हुआ है या नहीं ये देखना आपका काम है। अगर गड़बड़ करेंगे तो मैंने ठेकेदारों को बोलकर रखा है बुलडोजर के नीचे गिट्टी की जगह आपको डाल दूंगा।" 

इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में धन की कोई कमी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पैसा ठेकेदारों का नहीं है बल्कि "इस देश के गरीबों" का है। 

बता दें कि यह कोई बार नहीं है कि नितिन गडकरी इस तरह का बयान सार्वजनिक तौर पर दिया हो। इससे पहले जनवरी के महीने में यूपी के गाजीपुर में कई योजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे थे। उस समय भी गडकरी ने कहा था कि सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय अब तक आठ लाख करोड़ की लागत से राजमार्गों का निर्माण करा चुका है। इसे पूरी तरह भ्रष्टाचार मुक्त रखा गया है। हमारे द्वारा बनाई गई सड़कें तीन पीढियों तक सही-सलामत रहेंगी। उसमें गड्ढा नहीं होगा। उन्होंने ठेकदारों को चेतावनी के अंदाज में कहा कि जो ठेकेदार सड़क निर्माण में गलत करेगा उसे उसे बुलडोजर के नीचे डलवा दूंगा। 

More videos

See All