News

Home > News

मुख्य सचिव मारपीट मामले में AAP का आरोप, CM से पूछताछ PM मोदी की साजिश

मुख्य सचिव मारपीट मामले में AAP का आरोप, CM से पूछताछ PM मोदी की साजिश

16 May 2018 | Aajtak

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मुख्यमंत्री आवास पर कथित मारपीट के मामले में अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की खबर आते ही आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. पार्टी ने बयान जारी करते हुए आरोप लगाया है कि अब पीएम मोदी ने मुख्य सचिव पर दबाव डाल कर झूठा केस करवाया है. जिसका मकसद अरविंद केजरीवाल को परेशान करना है.
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक पीएम मोदी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर CBI की रेड करवाई की, पुलिस की रेड करवाई लेकिन कुछ नहीं मिला. मंत्रियों से लेकर मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर झूठे केस किए, एमएलए पर झूठे केस करके गिरफ़्तार करवाया. लेकिन पीएम मोदी एक केस कोर्ट में साबित नहीं कर पाए. एक- एक करके सारे केस कोर्ट ने ख़ारिज कर दिए. कई केस में तो कोर्ट ने पीएम मोदी की पुलिस को कड़ी फटकार लगाई और कहा कि पुलिस झूठे केस कर रही है.
आम आदमी पार्टी ने अपने बयान में कहा है कि भारत के इतिहास में ये पहली बार हो रहा होगा कि इस तरह के फ़र्ज़ी केस में पुलिस CM से पूछताछ कर रही है. सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि जिस देश में एक व्यक्ति CBI के दबाव में आत्महत्या कर ले उसकी जांच नहीं होती. एक जज का कत्ल हो जाए उसकी जांच नहीं होती. एक बिलकुल झूठे और फर्जी मारपीट के केस में CM से पूछताछ हो रही है. इससे जाहिर है कि पीएम मोदी अपनी पुलिस का दुरुपयोग करके अरविंद केजरीवाल को परेशान कर रहे हैं.

Like/Dislike Leader Related to This News
Narendra Modi

Narendra Modi

Prime Minister BJP

Varanasi, Uttar Pradesh

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

MLA AAP

New Delhi, Delhi

Saurabh Bharadwaj

Saurabh Bharadwaj

MLA AAP

Greater Kailash, Delhi

Manish Sisodia

Manish Sisodia

Cabinet Minister AAP

Patparganj, Delhi

Bharatiya Janata Party (BJP)

Bharatiya Janata Party (BJP)

National Party BJP

Delhi

AAM AADMI PARTY

AAM AADMI PARTY

Regional Party AAP

Delhi