कर्नाटक: रिपोर्टर पर भड़के सिद्धारमैया बोले- जब पता नहीं तो चुप रहो, योगी ने राहुल पर दागा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित देश के सभी पार्टियों के बड़े नेता कर्नाटक में रैलियां कर रहे हैं। पिछले दिनों पीएम मोदी ने एक बार फिर से महादयी जल विवाद पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। पीएम के आरोपों पर सीएम सिद्धारमैया बिफर गए हैं।

 उनसे जब एक पत्रकार ने जल विवाद के बारे में पूछा तो उन्होंने गुस्से में रिपोर्टर चुप रहने की ही सलाह दे डाली। रिपोर्टर ने जब सीएम से पूछा कि  महादयी जल का निर्णय सोनिया गांधी ने लिया था तो वह गुस्से में बोले कि यह निर्णय प्रधानमंत्री का था न कि सोनिया गांधी का। फिर रिपोर्टर ने सीएम से पूछा कि क्या सचमुच सोनिया गांधी ने पानी के पूरी प्रक्रिया पर रोक लगा दी थी। अब सीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर था और उन्होंने लगभग डांटते हुए कहा जिस मुद्दे की आपको समझ नहीं है उस विषय पर आप चुप रहिए।  
कर्नाटक विधानसभा चुनाव कांग्रेस और भाजपा दोनों ही राजनीतिक पार्टियों की नाक का सवाल बना हुआ है। सोमवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक के बाल्की में थे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस देश की सबसे भ्रष्टाचारी पार्टी है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने सिर्फ देश को और आम जनता को लूटने का काम किया है।
 

More videos

See All