बेल्लारी में बोले PM मोदी- हमारी पार्टी ने देश को मुस्लिम राष्ट्रपति दिया था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कर्नाटक में चुनावी रैलियों को संबोधित किया.  प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना तय है. PM मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने जो नए नोट छापे हैं, उसमें हमने थंपी के चित्र को छापा है जिससे विजयनगर साम्राज्य की गौरवता को दिखाया है. 
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने बेल्लारी को बदनाम करने की पूरी कोशिश की है. देश और दुनिया में बेल्लारी को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है, जैसे कि यहां पर कोई चोर और लूटेरे रहते हैं. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में ही की. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सीधा-रुपया सरकार है, इस रुपया सरकार ने कर्नाटक को कर्ज के बोझ में डुबा दिया है.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी दलित और मुस्लिमों के नाम पर राजनीति करने में माहिर है. इस चुनाव में वो दलितों के नाम पर गीत गा रहे हैं, पिछले चुनाव में कह रहे थे कि खड़गे जी को मुख्यमंत्री बनाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं किया गया और सिद्धारमैया को सीएम बना दिया गया. PM मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी ने इस देश को एक मुस्लिम राष्ट्रपति दिया था, वाजपेयी सरकार ने एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति बनाया था. और इस बार भी हमने एक दलित को राष्ट्रपति बनाया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक ओबीसी जाति के चाय वाले को प्रधानमंत्री बना दिया.

More videos

See All